Thursday 5 October 2017

अरबाज़ खान एवं ज़रीन खान हिंदी फिल्म "क्रीना" के म्यूजिक पर

अरबाज़ खान एवं ज़रीन खान हिंदी फिल्म "क्रीना" के म्यूजिक पर।
मशहूर कलाकार #अरबाज़खान ने पार्थ फिल्म्स इंटरनेशनल की प्रथम फिल्म "क्रीना" का म्यूजिक लॉन्च किया ४ अक्टूबर २०१७ को जुहू के #नोवाटेल होटल में। इस अवसर पर अभिनेत्री #ज़रीनखान भी मौजूद थी, साथ फिल्म के लगभग सारे #कलाकार और तकनिकी लोग भी #मीडिया के साथ मौजूद थे।


 कार्यक्रम के शुरुआत के पहले #फिल्म के दिवंगत अभिनेता इन्दर कुमार को लोगो ने २ मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी, इसके बाद फिल्म के गीतों पर चंद कलाकारों ने नृत्य पेश किया जिसके पश्चात् फिल्म का #ट्रेलर भी दिखाया गया। फिल्म के निर्माता #हरविन्दसिंहचौहान हैं, फिल्म का निर्माण #पार्थफिल्म्सइंटरनेशनल' के बैनर तले हुआ है, निर्देशक श्यामल के मिश्रा, लेखक #भूषणसिंह, संगीत #दिलीपसेन, गायक #साधनासरगम#तरन्नुममलिक और #फरहानसाबरी हैं। 


फिल्म #क्रींना की कहानी एक आदिवासी #कबीले पर आधारित थ्रिल व रहस्य से भरपूर फिल्म है।
फिल्म से नवोदित अभिनेता #पार्थसिंहचौहान शीर्षक भूमिका में हैं, साथ में #तुनीषाशर्मा, दिवंगत #इन्दरकुमार#दीपशिखा#सुदेशबेरी#शाहबाज़खान#सुधाचंद्रन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म #20नवम्बर ही रिलीज़ होगी। प्रचारक -अखिलेश सिंह है। 

MFI भारत का एक मात्र इंस्टीट्यूट जो देता है नए कलाकारों को मौका जो की अब तक ३०० नए कलाकारों के सपनो को पूरा कर सिनेमा की दुनिया से रूबरू कराया हैं, और अब भी उसी कड़ी को जोड़ते हुवे नए कलाकारों की हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहा हैं।


No comments:

Post a Comment